Home खेल क्रिकेट जोए रूट ने की इन तीन अंग्रेजों की तारीफ, बोले ..

जोए रूट ने की इन तीन अंग्रेजों की तारीफ, बोले ..

19

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट का कहना है कि भारत के खिलाफ सीरीज में 2-0 की बढ़त से उनकी टीम अहंकारी नहीं होगी, क्योंकि उनका सपना सीरीज को 5-0 से जीतना है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लॉड्र्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान ने पारी और 159 रनों से जीत हासिल की। दोनों टीमों के बीच तीन मैच और खेले जाने हैं। कप्तान रूट ने कहा, हमने 2-0 से बढ़त लेकर अच्छा मंच तैयार कर लिया है।

हालांकि, भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ अभी तीन बड़े मैच और खेलने बाकी हैं और हमें इनमें अच्छा प्रदर्शन करना है। रूट ने कहा, निश्चित तौर पर इस सीरीज को 5-0 से जीतना सपना होगा। इसके लिए जरूरी है कि हम अधिक आत्मनिर्भर या अहंकारी न हो जाएं। मैं आगे बढऩा होगा। अभी यह सीरीज समाप्त नहीं हुई है क्योंकि अभी लंबा सफर तय करना है।

रूट ने कहा कि गेंदबाजी पूरे मैच के दौरान अद्भुत थी। परिस्थितियां हमारे पक्ष में थीं, लेकिन सही जगहों पर गेंद डालना भी जरूरी होता है। जॉनी बेयरस्टॉ और क्रिस वोक्स बेहतरीन थे। मुझे वोक्स के लिए काफी खुशी है। वे कई बार अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मेरे हिसाब से अपना पहला टेस्ट खेल रहे ओली पोप भी अच्छा खेले। कठिन समय पर बल्लेबाजी के लिए आकर प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बनाना बड़ी बात है। हालांकि अब भी हमें कुछ क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है।

Comments